Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi | Best Hate Shayari in Hindi

 

Latest Nafrat Shayari, नफरत शायरी, Hate Shayari & Quotes in Hindi 2021


Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 


Nafrat Shayari Hate Shayari  

इस पोस्ट में आपके लिए लाये है Nafrat Shayari - बेस्ट नफरत शायरी, nafrat shayari, बेस्ट नफरत शायरी, hate quotes, nafrat status, shayari on nafrat, I hate you status, nafrat shayari in hindi, hate quotes for love, nafrat shayari 2 lines, nafrat quotes images, nafrat quotes for boyfriend. hate my life quotes, love shayari in hindi, breakup shayari, heart touching shayari in hindi, nafrat shayari in hindi 2020. nafrat Quotes in hindi, hate quotes, hate quotes in Hindi, 

Nafrat wali Shayari in hindi.

दिलों में गर पली बेजा कोई हसरत नहीं होती,

हम इंसानों को इंसानों से यूँ नफरत नहीं होती।


चला जाऊँगा मैं धुंध के बादल की तरह,

देखते रह जाओगे मुझे पागल की तरह,

जब करते हो मुझसे इतनी नफरत तो क्यों,

सजाते हो आँखो में मुझे काजल की तरह।


कुछ इस अदा से निभाना है किरदार मेरा मुझको,

जिन्हें मुहब्बत ना हो मुझसे वो नफरत भी ना कर सके।


Read also:

Best 100 Life Quotes

Abraham Lincoln Motivational Inspirational Quotes 


खुदा सलामत रखना उन्हें,

जो हमसे नफरत करते हैं,

प्यार न सही नफरत ही सही,

कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते हैं।


हाँ मुझे रस्म-ए-मोहब्बत का सलीक़ा ही नहीं,

जा किसी और का होने की इजाज़त है तुझे।



Nafrat Shayari Hate Shayari 



गुजरे हैं इश्क़ में हम इस मुकाम से

नफरत सी हो गई है मोहब्बत के नाम से

हम वह नहीं जो मोहब्बत में रो कर के

जिंदगी को गुजार दे...

अगर परछाई भी तेरी नजर आ जाए

तो उसे भी ठोकर मार दें।


तेरी नफरतों को प्यार की खुशबु बना देता,

मेरे बस में अगर होता तुझे उर्दू सीखा देता।


Read also: 110+ Best Bad Boy Shayari Quotes .


नफरत करने वाले भी गज़ब का प्यार करते हैं मुझसे,

जब भी मिलते हैं कहते हैं कि तुझे छोड़ेंगे नहीं ।


Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 


देख कर उसको तेरा यूँ पलट जाना

नफरत बता रही है...

तूने मोहब्बत गज़ब की की थी।



वो वक़्त गुजर गया... जब मुझे तेरी आरज़ू थी,

अब तू खुदा भी बन जाए तो मैं सज़दा न करूँ।


Beti Bachao Beti Padhao



Hate Shayari, Har Dil Mein Nafrat

Deep Meaning Nafrat Shayari in Hindi


Qatl Toh Lazim Hai Iss Bewafa Shahar Mein,

Jise Dekho Dil Mein Nafrat Liye Firta Hai.

क़त्ल तो लाजिम है इस बेवफा शहर में,

जिसे देखो दिल में नफरत लिये फिरता है।


Lekar Ke Mera Naam Woh Mujhe Kosta Hai,

Nafrat Hi Sahi Par Woh Mujhe Sochta Toh Hai.

लेकर के मेरा नाम वो मुझे कोसता है,

नफरत ही सही पर वो मुझे सोचता तो है।


 Nafrat Shayari Hate Shayari 


Nafrat Shayari, Unki Nafrat Ne Tode

Great Collection of Two Liner Shayari about Nafrat


Nafrat Shayari, Unki Nafrat Ne Tode


Baith Kar Sochte Hain Ab Ke Kya Khoya Kya Paya,

Unki Nafrat Ne Tode Bahut Meri Wafa Ke Ghar.

बैठ कर सोचते हैं अब कि क्या खोया क्या पाया,

उनकी नफरत ने तोड़े बहुत मेरी वफ़ा के घर।


150 Best Good Morning Quotes SMS In Hindi


Woh Nafratein Paale Rahe Hum Pyar Nibhate Rahe,

Lo Yeh Zindgi Bhi Kat Gayi Khaali Haath Si.

वो नफरतें पाले रहे हम प्यार निभाते रहे,

लो ये जिंदगी भी कट गयी खाली हाथ सी।


Nafrat Shayari, Nafrat Ho Jayegi Tujhe

Sad Hate Shayari for Unfaithful Lover


Nafrat Ho Jayegi Tujhe Apne Hi Kirdaar Se,

Agar Main Tere Hi Andaaj Mein Tujhse Baat Karun.

नफ़रत हो जायेगी तुझे अपने ही किरदार से,

अगर मैं तेरे ही अंदाज में तुझसे बात करुं।


Tujhe Pyaar Bhi Teri Aukaat Se Jyada Kiya Tha,

Ab Baat Nafrat Ki Hai Toh Nafrat Hi Sahi.

तुझे प्यार भी तेरी औकात से ज्यादा किया था,

अब बात नफरत की है तो नफरत ही सही।


Nafrat Shayari, Nafrat Ki Ajab Raah

Heart Touching Nafrat Shayari in Hindi


Nafrat Shayari, Nafrat Ki Ajab Raah


Mujh Se Nafrat Ki Ajab Raah Nikali Usne,

Hasta Basta Dil Kar Diya Khali Usne,

Mere Ghar Ki Riwayat Se Woh Khoob Tha Waqif,

Judai Maang Li Ban Ke Sawali Usne.


मुझसे नफरत की अजब राह निकली उसने,

हँसता बसता दिल कर दिया खाली उसने,

मेरे घर की रिवायत से वोह खूब था वाकिफ,

जुदाई माँग ली बन के सवाली उसने।


Hate Shayari, Nafrat Se Dekha

Four Line Shayari on Hate


Hate Shayari, Nafrat Se Dekha


Usne Nafrat Se Jo Dekha Hai To Yaad Aaya,

Kitne Rishte Uski Khatir Yun Hi Tod Aaya,

Kitne Dhundhle Hain Ye Chehre Jinhe Apnaya Hai,

Kitni Ujali Thi Wo Aankhein Jinhe Chhod Aaya Hu.


उसने नफ़रत से जो देखा है तो याद आया,

कितने रिश्ते उसकी ख़ातिर यूँ ही तोड़ आया हूँ,

कितने धुंधले हैं ये चेहरे जिन्हें अपनाया है,

कितनी उजली थी वो आँखें जिन्हें छोड़ आया हूँ।



Hindi Hate Shayari, Humare Zikr Se Nafrat

नफ़रत पर शायरी हिंदी में


Kabhi Usne Bhi Hume Chahat Ka Paigam Likha Tha,

Sab Kuchh Usne Apna Humare Naam Likha Tha,

Suna Hai Aaj Unko Humare Zikr Se Nafrat Hai,

Jisne Kabhi Apne Dil Par Humara Naam Likha Tha.


कभी उसने भी हमें चाहत का पैगाम लिखा था,

सब कुछ उसने अपना हमारे नाम लिखा था,

सुना है आज उनको हमारे जिक्र से भी नफ़रत है,

जिसने कभी अपने दिल पर हमारा नाम लिखा था।


Nafrat Shayari, Mohabbat Aur Nafrat

मोहब्बत और नफरत पर दो लाईन की शायरी


Na Mohabbat Sabhali Gayi, Na Nafraten Pali Gayi,

Afsos Hai Uss Zindagi Ka, Jo Tere Peechhe Khali Gayi.

न मोहब्बत संभाली गई, न नफरतें पाली गईं,

अफसोस है उस जिंदगी का, जो तेरे पीछे खाली गई।


Jyada Kuchh Nahi Badla, Unke Aur Mere Beech Me,

Pahle Nafrat Nahi Thi, Ab Mohabbat Nahi Hai.

ज्यादा कुछ नहीं बदला, उनके और मेरे बीच में,

पहले नफरत नहीं थी, अब मोहब्बत नहीं हैं।


Nafrat Shayari in Hindi, Nafrat Bata Rahi Hai

New 2 Line Shayari in Hindi about Hate

Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 


Nafrat Karne Wale Bhi Ghazab Ka Pyar Karte Hain,

Jab Bhi Milte Hain Ki Tujhe Chhodenge Nahin.

नफरत करने वाले भी गज़ब का प्यार करते हैं,

जब भी मिलते है कहते हैं कि तुझे छोड़ेंगे नहीं।



Dekh Kar Usko Tera Yoon Palat Jana,

Nafrat Bata Rahi Hai, Tune Mohabbat Ghazab Ki Ki Thi.

देख कर उसको तेरा यूँ पलट जाना,

नफरत बता रही है तूने मोहब्बत गज़ब की की थी।



अपनों को याद करना प्यार हैं

अपनों को याद करना प्यार हैं गैरों का साथ देना संस्कार हैं

दुश्मनो को माफ करना उपकार हैं और आप जैसे दोस्तों को परेसान करना जन्मसिद्ध अधिकार हैं


Nafrat Shayari Hate Shayari 


वो बोली I Hate You मेरी

वो बोली I Hate You

मेरी कसम खाकर बोलने को कहा तो पगली रोने लग गयी.


तु भी आइने की तरह बेवफा

तु भी आइने की तरह बेवफा निकली

जो भी सामने आया तु उसी की हो गयी..


 

राम ने सीता से विवाह किया।

राम ने सीता से विवाह किया। 

रावण ने सीता का अपहरण किया। 

हनुमान ने सीता को बचाया। 

तो अब ये बताओ कि वास्तव में हीरो कौन है?

 . . . संजय दत्त सवाल ठीक से पढ़ो।


Nafrat Shayari in Hindi, Nafrat Bata Rahi Hai


रात की गहराई आँखों में उतर आई,

कुछ ख्वाब थे और कुछ मेरी तन्हाई,

ये जो पलकों से बह रहे हैं हल्के हल्के,

कुछ तो मजबूरी थी कुछ तेरी बेवफाई|



सुन#pagliतुझे प्यार करना और ख़ुशियाँ देना

सुन#pagliतुझे प्यार करना और ख़ुशियाँ देना 

मेरी समझदारी और अच्छी आदत है।।

 मगर उसे ठुकराके ज़िंदगी में दुखी होना...


Nafrat Shayari Hate Shayari 


आज कल facebook और whatsap पर

आज कल facebook और whatsap पर वो लोग ज्ञान बांट रहे हें

जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे


आदत बऩा ली मैने खुद को

आदत बऩा ली मैने खुद को तकलीफ देने की

ता कि जब कोई आपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो


Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 



लम्हें जुदाई के बेकरार करते हैं;

हालात मेरे मुझे लाचार करते हैं;

आँखें मेरी पढ़ लो कभी भी;

हम खुद कैसे कहें कि आपसे प्यार करते हैं।


Robert T. Kiyosaki books summary in Hindi


स्वभाव रखना है तोउस दीपक की

स्वभाव रखना है तो

उस दीपक की तरह रखो

जो

बादशाह के महल में भी उतनी रोशनी देता है

जितनी किसी गरीब की झोपड़ी में"..

G.R..s


 

जो बच्चे बचपन में स्कूल में

जो बच्चे बचपन में स्कूल में 

कभी मॉनिटर नहीं बन पाए 

वो आजकल WhatsApp और Facebook पे

 ADMIN बने बैठे हैं।


अपनी जवानी में और रखा ही

अपनी जवानी में और रखा ही क्या है

कुछ तस्वीरें यार की बाकी बोतलें शराब की..


Photo क्या देखती है मेरी Jaanएक

Photo क्या देखती है मेरी Jaan

एक बार Dil में उत्तर के देखपूरी जन्नत दिखेगी


Nafrat Shayari Hate Shayari 


सिर्फ लफ्जों से दुखाया जाता है,

तेरी ख़ामोशी भी कभी कभी..

आँखें नाम कर देती है.


प्यार किया बदनाम हो गए,

चर्चे हमारे सरेआम हो गए,

ज़ालिम ने दिल उस वक़्त तोडा,

जब हम उसके गुलाम हो गए|


झ़ुठा अपनापन तो हर कोई जताता है,

वो अपना ही क्या जो हरपल सताता है,

यकीन न करना हर किसी पे,

क्यू की करीब है कितना कोई ये तो 

वक़्त ही बताता है…



आंसुओं की बूँदें हैं या आँखों की नमी है

न ऊपर आसमां है न नीचे ज़मी है

यह कैसा मोड़ है ज़िन्दगी का

उसी की ज़रूरत है और उसी की कमी है...


Best Bill Gates Quotes In Hindi


मुझे कुछ अफ़सोस नहीं के मेरे पास

सब कुछ होना चाहिए था,

मै उस वक़्त भी मुस्कुराता था..

जब मुझे रोना चाहिए था|


कुछ लोग कितने बेवकूफ होते है

कुछ लोग कितने बेवकूफ होते है!

 स्टेट्स को लाइक करने के बाद 

उसे बिना कम्मेंट के तनहा छोड़ देते हैं!



धोखा दिया था जब तूने मुझे;

जिंदगी से मैं नाराज था; 

सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं;

मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था।



तेरी आरज़ू मेरा ख्वाब है,

जिसका रास्ता बहुत खराब है,

मेरे ज़ख्म का अंदाज़ा न लगा,

दिल का हर पन्ना दर्द की किताब है।



सुन लिया हम ने फैसला तेरा;

और सुन के उदास हो बैठे;

ज़हन चुप चाप आँख खाली;

जैसे हम क़ायनात खो बैठे।



नज़र नवाज़ नज़रों में ज़ी नहीं लगता;

फ़िज़ा गई तो बहारों में ज़ी नहीं लगता;

ना पूछ मुझसे तेरे ग़म में क्या गुजरती है;

यही कहूंगा हज़ारों में ज़ी नहीं लगता।

Famous APJ Abdul Kalam Quotes in Hindi


हर भूल तेरी माफ़ की..

हर खता को तेरी भुला दिया..

गम है कि, मेरे प्यार का..

तूने बेवफा बनके सिला दिया!!



उसके चले जाने के बाद..

हम महोबत नहीं करते किसी से..

छोटी सी जिन्दगी है..

किस किस को अजमाते रहेंगे|



दिल नहीं लगता आपको देखे बिना;

दिल नहीं लगता आपके बारे में सोचे बिना;

आँखें भर आती हैं यह सोच कर;

कि किस हाल में होंगे आप हमारे बिना......



उसकी यादों को किसी कोने में छुपा नहीं सकता,

उसके चेहरे की मुस्कान कभी भुला नहीं सकता,

मेरा बस चलता तो उसकी हर याद को भूल जाता,

लेकिन इस टूटे दिल को मैं समझा नहीं सकता......



एक पल का एहसास बनकर आते हो तुम,

दुसरे ही पल ख्वाब बनकर उड़ जाते हो तुम,

जानते हो की लगता है डर तन्हाइयों से,

फिर भी बार बार तनहा छोड़ जाते हो तुम..!!


भारत के 10 सबसे बड़े मोटिवेशनल स्पीकर्स


एक बात पूछें तुमसे..

जरा दिल पर हाथ रखकर फरमायें..

जो इश्क़ हमसे शीखा था..

अब वो किससे करते हो....


Nafrat Shayari Hate Shayari 


अब ये न पूछना की..

ये अल्फ़ाज़ कहाँ सेलाता हूँ,

कुछ चुराता हूँ दर्द दूसरों के,

कुछ अपनी सुनाता हूँ.......



जीने की ख्वाहिश में हर रोज़ मरते हैं,

वो आये न आये हम इंतज़ार करते हैं,

झूठा ही सही मेरे यार का वादा है,

हम सच मान कर ऐतबार करते हैं ...


Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 


न वो सपना देखो जो टूट जाये,

न वो हाथ थामो जो छूट जाये,

मत आने दो किसी को करीब इतना,

कि उसके दूर जाने से इंसान खुद से रूठ जाये।.....


Nafrat Shayari - बेस्ट नफरत शायरी


आग दिल में लगी जब वो खफ़ा हुए,

महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए,

करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो,

पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए!.....



कितना दर्द है दिल में दिखाया नहीं जाता,

गंभीर है किस्सा सुनाया नहीं जाता,

एक बार जी भर के देख लो इस चहेरे को,

क्योंकि बार-बार कफ़न उठाया नहीं जाता......

Dard Bhari Shayari


प्यार किया बदनाम हो गए,

चर्चे हमारे सरेआम हो गए,

ज़ालिम ने दिल उस वक़्त तोडा,

जब हम उसके गुलाम हो गए|......



गैरों पर मरने की उनकी फितरत हो गयी,

हमारी मोहब्बत उनकी शिकायत हो गयी,

सारी दुनिया को चाहते है वो अपनाना,

बस एक मेरे ही नाम से उन्हे नफरत हो गयी…

.

झ़ुठा अपनापन तो हर कोई जताता है,

वो अपना ही क्या जो हरपल सताता है,

यकीन न करना हर किसी पे,

क्यू की करीब है कितना कोई 

ये तो वक़्त ही बताता है…


Hate Quotes | Nafrat Status


किसी के हक़ मे ही सही वो दुआ तो करे,

वो कह नही सकती मेरी सुना तो करे,

मे लौट जाऊंगा अपनी उदास दुनिया मे,

वो मुझसे बिछड़ने का फैसला तो कर...




माना की मोहोब्बत के किस्से मशहूर होते है।

मगर दुनिया के भी कुछ अपने दस्तूर होते है।

दुनिया कायम है इसलिए की वो है पत्थर की।

जबकि शीशे कें दिल ही चकना चूर होते है..


Nafrat Shayari Hate Shayari 


जिस जिस ने मुहब्बत में,

अपने महबूब को खुदा कर दिया,

खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए,

उनको जुदा कर दिया|




अगर जिंदगी में जुदाई न होती;

तो कभी किसी की याद न आई होती;

अगर साथ गुजरा होता, हर लम्हा;

तो शायद रिश्तों में इतनी, गहराई न होती।




छोड दी हमने हमेशा के लिए

उसकी आरजू करना..

जिसे मोहब्बत की कदर ना हो

उसे दुआओं मे क्या मांगना !!!


Raksha Bandhan Shayari, Quotes And Images In Hindi 2020


भूल जाने का हौसला ना हुआ,

दूर रह कर भी वो जुदा ना हुआ;

उनसे मिल कर किसी और से क्या मिलते;

कोई दूसरा उनके जैसा ना हुआ।





यु ही कभी किसी मोड़ से गुज़र जाएंगे,

लौटेंगे नहीं फिर कहीं निकल जाएंगे..

दिल कहता हैं ले चल कहीं..

किसी रोज़ ले ही जाएंगे.




कितना दर्द है दिल में दिखाया नहीं जाता,

गंभीर है किस्सा सुनाया नहीं जाता,

एक बार जी भर के देख लो इस चहेरे को,

क्योंकि बार-बार कफ़न उठाया नहीं जाता|




हो जुदाई का सबब कुछ भी मगर;

हम उसे अपनी खता कहते हैं;

वो तो साँसों में बसी है मेरे;

जाने क्यों लोग उसे मुझे जुदा कहते हैं।




तू है मुझमें I शामिल इस तरह;

तेरा तसव्वर ज़िक्र भी करूँ किस तरह;

चाहे दूर सही लेकिन तू है इस दुनिया में;

तेरी उम्मीद रहते हुए मैं मरुँ किस तरह।


Nafrat Shayari Hate Shayari 



एक बात पूछें तुमसे..

जरा दिल पर हाथ रखकर फरमायें..

जो इश्क़ हमसे शीखा था..

अब वो किससे करते हो|




बहुत चाहा पर उन्हें भुला ना सके;

ख्यालों में किसी और को ला ना सके;

किसी को देख कर आंसू तो पोंछ लिए;

पर किसी को देख कर हम मुस्कुरा ना सके।




आप को खोने का हर पल डर लगा रहता है;

जब कि आपको पाया ही नहीं;

तुम बिन इतना तन्हा हूँ मैं;

कि मेरे साथ मेरा साया भी नहीं।




उसके चले जाने के बाद..

हम महोबत नहीं करते किसी से..

छोटी सी जिन्दगी है..

किस किस को अजमाते रहेंगे|


nafrat shayari in hindi, nafrat shayari dp, nafrat shayari 2 line, nafrat shayari english, nafrat shayari image, nafrat shayari for girlfriend, nafrat shayari and image, nafrat attitude shayari, nafrat attitude shayari girl dp, nafrat aur shayari, nafrat bhari shayari, nafrat bhari shayari hindi, hate shayari in hindi, hate shayari in english, hate shayari dp, hate shayari in english for boyfriend, hate shayari for girl, hate shayari for friends, hate shayari in hindi for boyfriend, sad shayari in hindi, sad shayari, i hate my life quotes, love shayari in hindi, breakup shayari, heart touching shayari in hindi, nafrat shayari in hindi 2020


Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 


तुझे पाने की आरज़ू में तुझे गंवाता रहा हूँ;

रुस्वा तेरे प्यार में होता रहा हूँ;

मुझसे ना पूछ तू मेरे दिल का हाल;

तेरी जुदाई में रोज़ रोता रहा हूँ।


जिंदगी पर महान लोगों के अनमोल सुविचार


हमें न मोहब्बत मिली न प्यार मिला,

हम को जो भी मिला बेवफा यार मिला,

अपनी तो बन गई तमाशा ज़िन्दगी,

हर कोई अपने मकसद का तलबगार मिला|


Nafrat Shayari Hate Shayari 


उस मोड़ से शुरू करें

चलो फिर से जिंदगी

हर शय हो जहाँ नई सी

और हम हो अज़नबी।




भुला कर हमें वो क्या खुश रह पाएंगे;

साथ में नहीं हमारे जाने के बाद मुस्कुराएंगे;

दुआ है खुद से कि उन्हें दर्द ना देना;

हम तो सह गए, पर वो टूट जाएंगे।




पलकों के किनारे हमने भिगोए ही नहीं;

वो सोचते हैं हम रोए ही नहीं;

वो पूछते हैं कि ख़्वाबों में किसे देखते हो;

हम हैं कि एक उम्र से सोए ही नहीं।




सुन लिया हम ने फैसला तेरा;

और सुन के उदास हो बैठे;

ज़हन चुप चाप आँख खाली;

जैसे हम क़ायनात खो बैठे।


मुहर्रम क्या है? मुहर्रम क्यों मनाया जाता है?

Muharram Sms Hindi Shayari 2020


तेरे रोने से उन्हें कोई

फर्क नहीं पड़ता ऐ दिल

जिनके चाहने वाले ज्यादा हो

वो अक्सर बे दर्द हुआ करते हैं.....


भारत के 10 सबसे बड़े मोटिवेशनल स्पीकर्स 


तेरी आरज़ू मेरा ख्वाब है,

जिसका रास्ता बहुत खराब है,

मेरे ज़ख्म का अंदाज़ा न लगा,

दिल का हर पन्ना दर्द की किताब है।




धोखा दिया था जब तूने मुझे;

जिंदगी से मैं नाराज था;

सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं;

मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था।




लम्हें जुदाई के बेकरार करते हैं;

हालात मेरे मुझे लाचार करते हैं;

आँखें मेरी पढ़ लो कभी भी;

हम खुद कैसे कहें कि आपसे प्यार करते हैं।


Top 11 Entrepreneurs Biography


रहते हैं आस-पास ही

लेकिन साथ नहीं होते…

कुछ लोग जलते हैं मुझसे

बस खाक नहीं होते|.




रात की गहराई आँखों में उतर आई,

कुछ ख्वाब थे और कुछ मेरी तन्हाई,

ये जो पलकों से बह रहे हैं हल्के हल्के,

कुछ तो मजबूरी थी कुछ तेरी बेवफाई|


नेटवर्क मार्केटिंग क्या है

Top 12 Network Marketing Books in Hindi


हर ख़ुशी गम का ऐलान है; 

हर मुलाक़ात जुदाई का ऐलान है; 

ना रखा किसी से उम्मीद; 

हर उम्मीद दिल टूटने का फरमान है।


Dream11 kya hai ? 


बता मुझे ये तेरी तनहाई कैसी है;

समझकर प्यार सारा फिर भी रुसवाई कैसी है;

हमें और भी मजबूर कर दिया है तूने;

तू बता तो सही ये तेरी तनहाई कैसी है?


7 भारतीय पौराणिक-कथा पुस्तकें 


ज़माना बन जाए कागज़ का;

और समंदर हो जाए स्याही का;

फिर भी कलम लिख नहीं सकती;

दर्द तेरी जुदाई का।


Check out more :

9xflix

Ssrmovies

7StarHD

Movierulz Tamilrockers

TamilYogi 

दुनिया के सबसे अमीर उद्यमी


कितना अरसा बीत गया..खुलकर मुस्कुराए हुए..

एक अरसा बीत गया..गीत कोई गाए हुए..

मेरी नज़रों को तेरा इन्तज़ार आज भी है..

एक अरसा बीत गया..कोई रिश्ता नया बनाए हुए..



दिल नहीं लगता आपको देखे बिना;

दिल नहीं लगता आपके बारे में सोचे बिना;

आँखें भर आती हैं यह सोच कर;

कि किस हाल में होंगे आप हमारे बिना।



Hate Quotes


Pyaar Karta Hoon Isliye

Fikar Karta Hoon

Nafrat Karuga To

Jikar Bhi Nahi Karuga


दुनिया के 5 सबसे ख़तरनाक हैकर्स


प्यार करता हूँ इसलिए

फ़िक्र करता हूँ

नफरत करूँगा तो

जिक्र भी नहीं करुंगा


Nafrat Status


Bahut Ho Gayi Mohabbat

Ab Thodi Nafrat Ho Jaaye


बहुत हो गयी मोहब्बत

अब थोड़ी नफरत हो जाए


Shayari on Nafrat


Nafrat Mat Karna Humse

Hume Bura Lagega

Bas Pyaar Se Keh Dena

Teri Zarurat Nahi Hai


नफ़रत मत करना हमसे

हमे बुरा लगेगा

बस प्यार से कह देना

तेरी ज़रूरत नहीं है


I Hate You Status

Nafrat Shayari in Hindi

Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi
Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi 

इसे भी पढ़े - 10 Most Romantic Books

                 10 Horror Story Books


Nafrat Ho Jayegi

Tujhe Khud Se

Agar Main Tujhse Tere Hi

Andaaz Me Baat Karu To


इसे पढ़ने के लिए क्लीक करें Best 5 Business Books


नफ़रत हो जायेगी

तुझे खुद से

अगर मैं तुझसे तेरे ही

अंदाज़ में बात करूँ तो


Nafrat Shayari 2 lines


Dum Hai To Kar Lo Nafrat

Lekin Yaad Rakhna

Nafrat Ke Chakkar Me

Mohabbat Na Ho Jaye


दम है तो कर लो नफरत

लेकिन याद रखना

नफरत के चक्कर में

मोहब्बत न हो जाये


इसे भी पढ़े..... 

shayari wali duniya.

Best Krishna Janmashtami Shayari 2021.

Love Hindi Shayari Collection.

Friendship Dosti Shayari in Hindi.


आशा है आपको मेरा ये पोस्ट Nafrat Shayari Hate Shayari In Hindi पसंद आया होगा।  कमेंट जरूर करें  

Check also:

Post a Comment

0 Comments